फूलपुर उपचुनाव को हर हाल में जीतने की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी ने आज सहसों में जोन, सेक्टर एवं बूथ के पदाधिकारियों की बैठक में चुनाव तैयारियों पर चर्चा करते हुए आवश्यक रणनीति बनाई। बैठक में चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज ने हर जोन, सेक्टर एवं बूथ पदाधिकारियों से रूबरू होकर तैयारियों पर चर्चा एवं समीक्षा की।


पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज ने कार्यकर्ताओं को सघन चुनाव प्रचार के मन्त्र देते हुए कहा कि पार्टी के लोग घर घर जाकर पूर्व वर्ती सपा सरकार में जनहित के लिये गए फैसलों को बताये साथ ही महंगाई, बेरोजगारी, क़ानून व्यवस्था, किसानों की समस्याओं पर भाजपा सरकार के खिलाफ जागरूक करें।

सपा के जिलाध्यक्ष गंगापार अनिल यादव के अनुसार उप चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री इंद्र जीत सरोज द्वारा जोन, सेक्टर, बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक में मतदाता सूंची में नाम बढ़वाने से लेकर मतदेय स्थल की दूरी, वहां पर सुरक्षा एवं सुविधाओं की उपलब्धता आदि पर भी चर्चा की जा रही है।आगामी 7 को नैका, हबूसा मोड़ एवं 9 अक्टूबर को रहिमापुर में समीक्षा बैठक होगी जिसमें प्रभारी पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज उपस्थित रहेंगे।


बैठक में प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष अनिल यादव, विधायक गीता शास्त्री, पूर्व विधायक मुजतबा सिद्दीकी, शकील इस्माइल, भोला यादव, राम अवध पाल, शांति प्रकाश पटेल, एस पी पटेल, उदयराज यादव, खिन्नी लाल पासी, प्रेम चंद्र कुशवाहा, आसुतोष तिवारी, मुलायम यादव आदि मौजूद रहे।

सोशल मीडिया पर हमे फॉलो करे-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *