हरियाणा में कांग्रेस नेता दीपेन्द्र हुड्डा की रैली में महिला से छेड़छाड़ की खबर ने राज्य का सियासी माहौल गरमा दिया हैं। कांग्रेस सांसद शैलजा के बाद से मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर हमला बोल हैं।

सीएम सैनी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा “वे महिलाओं, गरीबों और दलितों सहित किसी का भी सम्मान नहीं करते हैं। यह उनकी संस्कृति और डीएनए में है। अगर हमें इस संबंध में कोई आवेदन मिलता है, तो हम कार्रवाई करेंगे। हमारी सरकार सख्त कार्रवाई करेगी और किसी को भी नहीं बख्शेगी। महिलाएं समाज का अभिन्न अंग हैं,” ।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और इस घटना को “सबसे चौंकाने वाला” करार दिया। उन्होंने दावा किया, “कांग्रेस नेताओं द्वारा दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में मंच पर एक महिला कांग्रेस नेता के साथ छेड़छाड़ की गई। समाचार रिपोर्टों और यहां तक ​​कि कुमारी शैलजा ने भी इसकी पुष्टि की है। अगर दिन के समय कांग्रेस की बैठकों में महिलाएं सार्वजनिक रूप से सुरक्षित नहीं हैं, तो क्या कांग्रेस सत्ता में आने पर वे सुरक्षित रह सकती हैं?”

पूनावाला ने कांग्रेस से जुड़ी पिछली घटनाओं को उजागर किया, जिसमें सिमी जॉन, शारदा राठौर और राधिका खेरा जैसी महिलाओं का जिक्र किया, जिन्होंने पार्टी के भीतर दुर्व्यवहार या “कास्टिंग काउच” संस्कृति के खिलाफ आवाज उठाई थी। उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा, “प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी कहां हैं? कोई लड़की नहीं है, कोई लड़का नहीं है? क्या वे हुड्डा समर्थकों पर कार्रवाई करेंगे?”

हरियाणा सरकार आगे की कार्रवाई करने से पहले घटना के बारे में औपचारिक शिकायत का इंतजार कर रही है।

सोशल मीडिया पर हमे फॉलो करे-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *