टेलीविजन दुनिया के बहुचर्चित कार्यक्रम “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (TMKOC) में सोनू भिड़े के किरदार को लेकर शो के मेकर्स ने अहम फैसला लिया हैं। जानकारी के मुताबिक विवाद के बाद सोनू का किरदार निभा रही पलक सिंधवानी को हटा दिया गया हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) की निर्माता टीम ने सोनू के किरदार के लिये खुशी माली की घोषणा की हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) की मेकर्स ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई सोनू के रूप में एक्ट्रेस खुशी माली की घोषणा की है। शो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर, मेकर्स ने खुशी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “TMKOC परिवार में सोनू भिड़े के रूप में खुशी माली का गर्मजोशी से स्वागत करने में हमारे साथ शामिल हों! अपनी एनर्जी और आकर्षण के साथ गोकुलधाम को रोशन करने के लिए तैयार हो जाइए।”

असीत मोदी ने किया नई सोनू का स्वागत

खुशी को कास्ट करने पर शो के मेकर असित कुमार मोदी ने कहा, “सोनू टप्पू सेना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और उसकी उपस्थिति ने हमेशा गर्मजोशी दिखाई है। खुशी माली को कास्ट करना एक सोचा-समझा फैसला था, और हमारा मानना ​​है कि वह इन गुणों को बखूबी से दर्शाती है। हम खुशी का स्वागत करने के लिए एक्साइटेड हैं और उनको पूरा सपोर्ट करेंगे। हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक उन्हें भी वही प्यार देंगे जो उन्होंने पिछले 16 सालों से शो और उनके और किरदारों को दिया है।”

आपको बता दें, पांच साल तक शो का हिस्सा रहने के बाद पलक कॉन्ट्रैक्ट के कथित उल्लंघन को लेकर विवादों में घिर गई थीं। हालांकि पलक ने शुरुआत में चुप्पी साधे रखी, लेकिन मीडिया से बातचीत में उन्होंने शो के मेकर्स पर कुछ गंभीर आरोप लगाए और उन पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और बकाया पेमेंट ना करने का आरोप लगाया। उन्होंने कथित तौर पर TMKOC के मेकर्स पर रातों-रात उनका इंस्टाग्राम डिलीट करने की धमकी देने का आरोप लगाया। उन्होंने उन पर अप्रत्यक्ष रूप से उनके सभी ब्रांड एंडोर्समेंट में हिस्सा मांगने का भी आरोप लगाया।

सोशल मीडिया पर हमे फॉलो करे-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *