sanjay singh

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली आबकारी मामले में ईडी पर चार्जशीट में गलती से उनका नाम शामिल करने का आरोप लगाया है। संजय सिंह ने दावा किया ‘ईडी ने स्वीकार किया है कि शराब घोटाले की चार्जशीट में उनका नाम गलती से शामिल हो गया और इसके लिए एजेंसी ने खेद जताया है।’ हालांकि आप के वरिष्ठ नेता के इन दावों पर अब प्रवर्तन निदेशालय ने जवाब देते हुए उनसे अपना नोटिस वापस लेने तथा मीडिया में बयानबाजी न करने को कहा है।

दरअसल, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह पिछले लंबे समय से ईडी पर हमलावर रहे है। संजय सिंह ने पत्रकारों से बातचीत मे ईडी ने टिप्पणी की है। दरअसल आप नेता संजय सिंह ने इससे पहले वित्त सचिव को एक खत लिखकर ईडी के निदेशक और एक अन्य अधिकारी के खिलाफ केस करने की अनुमति मांगी थी। इसके बाद संजय सिंह ने दावा किया कि ईडी ने उन्हें खत लिखकर खेद जताया और कहा है कि शराब घोटाले की चार्जशीट में उनका नाम गलती से जुड़ गया था।

वहीं संजय सिंह के इस लीगल नोटिस पर प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से भी जवाब आया है। ईडी ने अपने इस जवाब में कहा है कि संजय सिंह का नोटिस ईडी जैसी नामी जांच एजेंसी को बदनाम करने की कोशिश है। एजेंसी ने इसके साथ ही कहा कि कोर्ट में लंबित मामलों पर मीडिया में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर हमे फॉलो करे-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *