रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कर सिनेमाघरों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। होली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को समीक्षकों के साथ आम जनता ने भी पूरे अंकों के साथ पास कर दिया है। यही वजह है कि फिल्म टिकट खिड़की पर जमकर कलेक्शन कर रही है। आइए जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक कितने करोड़ का कारोबार कर लिया है।

निर्देशक लव रंजन की इस रोमांटिक-कॉमेडी में रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर ने भी लीड रोल निभाया हैै। दोनों की केमिस्ट्री लोगो को खूब पसंद आ रही है। यह पहला मौका है जब दोनों ने साथ किसी फिल्म में काम किया है। बता दें कि लव इससे पहले सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी रॉम-कॉम फिल्में बना चुके हैं। इन फिल्मों ने कमाई के मामले में भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

तू झूठी मैं मक्कार के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले हफ्ते में शानदार बिजनेस करते हुए टिकट खिड़की पर 92.31 करोड़ बटोर डाले थे। वहीं, 10वें दिन फिल्म ने तीन करोड़ 64 लाख और 11वें दिन छह करोड़ तीन लाख का बिजनेस किया था।

अब फिल्म के दूसरे रविवार का भी कलेक्शन सामने आ गया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 12वें दिन एक फिर से उछाल लेते हुए सात करोड़ 60 लाख का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कारोबार अब 109.58 करोड़ हो गया है। ज्विगाटो और मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की रिलीज के बावजूद फिल्म के कलेक्शन पर कोई खास असर देखने को नहीं मिला है। अजय देवगन की भोला के रिलीज से पहले तक फिलहाल फिल्म की कमाई का रास्ता बिल्कुल साफ नजर आ रहा है।
तू झूठी मैं मक्कार के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा अनुभव बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर ने भी अहम रोल अदा किया है। डेब्यू फिल्म में बोनी की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया है। इसके बाद रणबीर जल्द ही एनिमल में ग्रे शेड किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

सोशल मीडिया पर हमे फॉलो करे-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *