भारत के स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर से शादी कर ली है। मुंबई में दोनों ने शादी की। इस समारोह में दीपक चाहर की बहन मालती चाहर समेत कई खास लोग शामिल हुए।मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम के कोच अभिषेक नायर और कई दूसरे प्लेयर भी इस समारोह का हिस्सा बने। वहीं, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, उनकी पत्नी रितिका, धनश्री और श्रेयस अय्यर भी समारोह में शामिल हुए। इन सभी ने शादी से पहले फोटो सेशन कराया था।

शार्दुल और मिताली पहले टी20 विश्व कप 2022 के बाद शादी करने वाले थे, लेकिन बाद में प्लान में बदलाव हुआ। ये दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और काफी समय तक डेट किया। दोनों ने नवंबर 2021 में सगाई की थी। सगाई के करीब डेढ़ साल बाद दोनों ने शादी की है। अब शादी के बाद शार्दुल ठाकुर आईपीएल में नजर आएंगे।

शार्दुल की हल्दी सेरेमनी 25 फरवरी को हुई थी। 26 को संगीत समारोह के दौरान उन्होंने सैराट फिल्म के ‘झिंगाट’ गाने पर डांस किया था। संगीत समारोह में श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा ने भी डांस किया था।

मिताली बिजनेसवुमन हैं। उन्होंने ‘द बेक्स’ कंपनी की स्थापना की। ये मुंबई और ठाणे में हैं। 2020 में मिताली ने ‘ऑल द जैज- लग्जरी बेकर्स’ कंपनी भी खोली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले शार्दुल और मिताली गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन शार्दुल की क्रिकेट में व्यस्तता के बाद दोनों ने महाराष्ट्र में ही शादी का प्लान बनाया। मुंबई में ही रिसेप्शन रखा जाएगा।

सोशल मीडिया पर हमे फॉलो करे-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *