Prayagraj

प्रयागराज (Prayagraj) मे दिन दहाड़े हुये गोलीकांड की गूंज शनिवार को यूपी के विधानसभा मे सुनाई पड़ी। समाजवादी पार्टी के विरोध के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) ने अतिक अहमद गैंग को लेकर बड़ा ऐलान किया है। बता दे प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड (Prayagraj Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (umesh pal) की धूमनगंज में घर के सामने शुक्रवार को दिन दहाड़े गोली और बम मारकर हत्या हुई है। शनिवार को विधानसभा में सीएम योगी ने कहा कि हम माफियाओं के खिलाफ हैं, उन्हें मिट्टी में मिला देंगे। उन्होंने कहा कि सपा ने ही अतीक अहमद को प्रश्रय दिया है। हम किसी भी माफिया को नहीं छोड़ेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा माफियाओं की पोषक है।

Prayagraj राजूपाल हत्याकांड में अतीक अहमद दोषी है उसे सपा ने विधायक बनाकर प्रश्रय दिया। अखिलेश यादव की तरफ इशारा करते हुए योगी ने कहा कि आप खुद माफियाओं का पोषण कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी ने नाराजगी भरे लहजे में सपा को माफियाओं की पोषक करार देते हुए प्रदेश को विकास के रास्ते पर अग्रसर बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई भी माफिया नहीं बचेगा। हम किसी भी माफिया को नहीं बख्शेंगे।

शुक्रवार को बसपा विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह और वकील उमेश पाल की स्वचालित हथियारों से Prayagraj गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में उमेश की सुरक्षा में तैनात गनर संदीप निषाद की भी मौत हो गई। प्रयागराज पश्चिम के विधायक रहे राजू पाल की 25 जनवरी, 2005 को हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद व उसके छोटे भाई पूर्व विधायक अशरफ पर केस चल रहा है। विधायक की पत्नी पुजा पाल वर्तमान समय मे समाजवादी पार्टी से विधायक है।

सोशल मीडिया पर हमे फॉलो करे-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *