बागेश्वर धाम सरकार के नाम से लोकप्रिय हो रहे पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार विवादों में बने हुए हैं। धीरेंद्र शास्त्री आज प्रयागराज माघमेले मे डुबकी लगाई और उसके बाद उनके एक बयान ने बवाल खड़ा कर दिया है। धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र को लेकर एक और बवाल खड़ा कर दिया है। प्रयागराज में उन्होंने अपने संबोधन में कहा, ‘अगर हम सब साथ हों तो भारत हिंदू राष्ट्र होगा।’ उन्होंने ये भी कहा कि अब हिंदू राष्ट्र का बिगुल बजा दो, आओ जातिवाद को तोड़कर हम सब हिंदू एक हों।

पिछले कई दिनो से धीरेन्द्र शास्त्री देश मे चर्चा का एक विषय रहे है। नागपुर से धीरेंद्र शास्त्री को लेकर खड़े हुये विवाद ने उनकी चर्चा को और बढ़ा दिया है। शास्त्री आज प्रयागराज मे दरबार के सिलसिले मे पहुचे है। दरबार से पहले उन्होने संगम मे डुबकी लगाने के बाद एक बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया।

संगम मे स्नान के बाद उन्होने प्रयागराज माघमेला क्षेत्र मे संतो से मुलाक़ात की है। पिछले कुछ दिनो मे धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र पर कई बार ज़ोर दिया है। जानकारो के मुताबिक मीडिया मे चर्चा का विषय बने रहने के लिये लगातार विवादित बयान देते रहते है। सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिये बड़ी पहचान बना चुके धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार मे बड़ी संख्या मे लोग शामिल होते है।

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री पर नागपुर की एक अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति ने अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया था। समिति के संयोजक का कहना है धीरेंद्र शास्त्री चमत्कार करने का दावा करते हैं और लोगों में अंधविश्वास फैलाते हैं। धीरेंद्र शास्त्री पर नागपुर मे कथा छोड़ कर भागने का भी आरोप लगाया गया था। अपने धाम पहुच कर धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया के साथ नागपुर की समिति पर करारा हमला बोला था।

सोशल मीडिया पर हमे फॉलो करे-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *