पठान

शाहरुख खान की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, ‘पठान’ आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी जासूस थीम का हिस्सा है। YRF की रोमांचक मनोरंजक फिल्म ‘पठान’ कल दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है और इसने रिलीज होने से पहले ही विदेशी क्षेत्रों में एक नया रिकॉर्ड बना लिया है!

इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट नेल्सन डिसूजा के मुताबिक, “पठान किसी भी वाईआरएफ फिल्म के लिए विदेशी क्षेत्रों में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है। वास्तव में, यह वैश्विक स्तर पर किसी भारतीय फिल्म के लिए सबसे बड़ी रिलीज है! अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे बड़ा सुपरस्टार और दुनिया भर में रिलीज होने वाली पठान की अद्वितीय मांग है, जिसे देखते हुए फिल्म का प्रचार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा की, “यह एक बहुत ही सुखद संकेत है, विशेष रूप से महामारी के बाद, थिएटर व्यवसाय के पुनरुत्थान को ध्यान में रखते हुए सकारात्मक कदम है। बता दे पठान 100 से अधिक देशों में रिलीज होगी। यह YRF की जासूसी थीम की चौथी फिल्म है और यह देखना आश्चर्यजनक है कि हमारी बेशकीमती फ्रेंचाइजी कैसी है।

‘पठान’ को लेकर प्रचार अभूतपूर्व है। एडवांस बुकिंग में फिल्म देखने वालों की उत्साहजनक प्रतिक्रिया को देखते हुए, उद्योग के विशेषज्ञों को भरोसा है कि शाहरुख खान-स्टारर ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ रुपये के बीच कहीं शुरुआत करेगी।

यशराज फिल्म्स द्वारा समर्थित ‘पठान’ की अग्रिम बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई है। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म पूरे भारत में 5,000 स्क्रीनों पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह शाहरुख खान की पहली फिल्म है जिसमें सुबह 6 बजे शो होते हैं।

फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने कहा कि ‘पठान’ बॉलीवुड को पुनर्जीवित करेगा और उद्योग के लिए एक शानदार 2023 की शुरुआत को चिह्नित करेगा, जो कि कोविड के दौरान और 2022 में एक कमजोर दौर से गुजरा है।

सोशल मीडिया पर हमे फॉलो करे-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *